ऐश्वर्या के लिए सलमान से लिया पंगा, फिर इस शख्स की बेटी पर दिल हार गए थे विवेक
ऐश्वर्या के लिए सलमान से लिया पंगा, फिर इस शख्स की बेटी पर दिल हार गए थे विवेक
Share:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय 03 सितंबर यानी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। विवेक बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के दिल में स्थान बना लिया है। 3 सितंबर 1976 को हैदराबाद में जन्मे विवेक मशहूर एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे भी है। उनकी पहली मूवी रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी 'कंपनी' थी। इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड भी मिला था।

बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखने वाले विवेक मूवीज के साथ साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चला रहे है। विवेक ने प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी डेब्यू मूवी Iti- Can You Solve Your Own Murder का एलान कर दिया गया था। यही नहीं उन्होंने कई स्टार्टअप में भी इंवेस्ट भी किया, जिनमें से अधिकतर हेल्थ और एजुकेशन के साथ ही जुड़े हुए थे। 

अफेयर्स को लेकर सुर्खियों रहे विवेक: विवेक ओबेरॉय अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपने अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। बॉलीवुड में एंट्री के दौरान विवेक का अभिनय तो सबको पसंद आई लेकिन उनकी मूवी कुछ खास हिट नहीं हुईं। मूवीज के साथ विवेक ऐश्वर्या से अफेयर की खबरों को लेकर खूब चर्चा में भी थे। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने विवेक को इसके लिए धमकाया भी था, जिसके बाद विवेक का ऐश्वर्या से ब्रेकअप हो चुका था।

वर्ष 2010 में की अरेंज मैरिज: ऐश्वर्या के उपरांत विवेक के किसी भी एक्ट्रेस को डेट करने की खबर सुनने के लिए नहीं मिली। यहां तक कि वह कुछ समय के लिए मूवी इंडस्ट्री से भी गायब हो चुके थे। उन्होंने ऐश से ब्रेकअप होने के उपरांत वर्ष 2010 में अरेंज मैरिज की। उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा की बेटी हैं। विवेक और प्रियंका की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है। 

आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'

आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह

'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -