'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम
'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम
Share:

साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड अभिमेट्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'लाइगर' (Liger) ने 25 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। 'लाइगर' की असफलता ने मूवी इंडस्ट्री की रीढ़ को हिला डाला है। मूवी के फ्लॉप के बाद साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत बड़ी हानि हुई है। जिसकी पुष्टि करते हुए साउथ के ऐसे ही एक डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने कहा है कि उन्हें लगभग 60 से 65% प्रतिशत का हानि  हुआ है।

मीडिया से बात करते हुए साउथ डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु कहा है, 'मैंने जो भी इन्वेस्टमेंट की थी, जिसमे से लगभग 65 प्रतिशत मुझे हानि हुई है।' मूवी के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का निर्णय किया है जिन्हें नुकसान हुआ है। पुरी जगन्नाध ने हाल ही में हैदराबाद के लिए उड़ान भरी है। पूरी उन डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिलने पहुंचे हैं और उन्होंने यह भरोसा दिलाया है कि वो उनके नुकसान की भरपाई करने वाले है। श्रीनू ने मीडिया से पुष्टि की कि पुरी जगन्नाध इस मामले को देखने वाले है।

'लाइगर' के बजट के बारे में बात की जाए तो इसे 125 से लेकर 175 करोड़ रुपये में बनाया जा चुका है। मूवी ने रिलीज के दिन से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर केवल 45 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। इस  मूवी की फेलियर से साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी तगड़ा झटका लगा है। इस मूवी से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो असफल होने लगा है।

धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन

बड़े पर्दे के बाद अब बच्चों का दिल जीतते हुए नजर आएँगे कर्तिक आर्यन

आखिर कैसे जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे सभी के पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -