आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह
आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त मूवी जगत में अपने एक अलग व्यक्तित्व एवं कई दिलचस्प बातों के लिए भी जाने जाते है। हालांकि किसी भी आम इंडियन या फिर अन्य सितारों की तरह ही वे भी अपनी अलग धार्मिक तथा सुपरस्टीटियस मान्यताओं को आधार बनाकर चल रहे है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स तथा जानी मानी हस्तियों के अपने पंडित, ज्योतिष और अन्य धार्मिक गुरु होते हैं जो मुसीबत के वक़्त उन्हें मार्ग भी दिखा चुके है।   

संजय दत्त के अभिनय के साथ साथ उनकी लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी खूब चर्चा में बने रहते है। जिसमें वे वक़्त वक़्त पर वृद्धि करते रहते हैं। अब तक उन्हें 4545 संख्या वाली नंबर प्लेट का जुनून सवार था, जिसको मिलाकर 9 अंक बनता है। 9 अंक मूवी दुनिया से जुड़ा हुआ कहा जा रहा है। मगर हाल ही में उन्होंने अपने ज्योतिष के कहने पर इस सेट को बदलने का निर्णय कर लिया है। 

ये होगा संजू बाबा की गाड़ी का नया नंबर: प्रोफेशनल जीवन में सफलता पाने के लिए, अभिनेता संजय दत्त के ज्योतिष ने उन्हें गाड़ी का नंबर 4545 से बदलकर 2999 रख देने का सुझाव दिया है। बीते दिनों KGF 2 में उन्होंने अधीरा का किरदार निभाया था जिसे जनता ने भी बहुत पसंद किया  है। मगर संजू बाबा की रणबीर कपूर और वानी कपूर स्टारर मूवी शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन करने के साथ हिंदू दर्शकों के मन कई तरह की विरोधी भावनाएं भी जगाई थी। उन्हें पंडित का नकारात्मक किरदार निभाने के लिए बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। मूवी में उनके माथे पर जिस तरह से त्रिपुंड तिलक लगाया गया था, उसपर भी हिंदू बहुसंख्यक समूहों द्वारा खूब आपत्ती भी व्यक्त कर दी थी।

धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन

बड़े पर्दे के बाद अब बच्चों का दिल जीतते हुए नजर आएँगे कर्तिक आर्यन

आखिर कैसे जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे सभी के पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -