आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'
आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'
Share:

आमिर खान प्रोडक्शंस के एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। जी दरअसल प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से माफी मांगते हुए वीडियो शेयर किया गया था और उस वीडियो क्लिप में लोगों से माफी मांगी गई थी। उस वीडियो क्लिप में लिखा था कि, 'अगर अपनी बातों और एक्शन से अनजाने में किसी का दिल दुखाया हो तो माफी मांगता हूं।' उस ट्वीट के पोस्ट होते ही वह जमकर वायरल हुआ, ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान प्रोडक्शंस से ट्वीट किया गया था इसलिए इसे आमिर का टेक माना गया। हालाँकि कहानी में ट्विस्ट तो अब आया है। अब आप कहेंगे ऐसा क्या हो गया? जी दरअसल इस ट्वीट के पोस्ट होने के करीबन 12 घंटे बाद इसे हटा लिया गया है।

आमिर खान प्रोडक्शंस ने इस वायरल वीडियो क्लिप को डिलीट कर दिया है और इस ट्वीट के अचानक हटाए जाने से सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। जी हाँ और अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इसको लेकर कई लोगों का मानना है कि आमिर खान प्रोडक्शंस का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। वहीं कई का कहना है ट्रोल होने के बाद आमिर ने ट्वीट हटा दिया।

क्या कहा गया था वीडियो में?- उस माफीनामे वाले वायरल वीडियो क्लिप की शुरुआत Michami Dukkadam शब्द के साथ हुई थी। वहीं उस वीडियो के बैकग्राउंड में किसी शख्स की आवाज आती है, जो माफीनामे के कोट को बोल रहा है। उसके बाद वीडियो क्लिप में लिखा था- 'हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती है। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से, अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मैं मन, वचन, काया से क्षमा मांगता हूं।।। ‘मिच्छामि दुक्कडं।'

'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही आमिर खान ने मांगी माफ़ी, बोले- 'मिच्छामि दुक्कडं'

धनुष के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -