'आदिपुरुष' को लेकर हो रहे बवाल से घबराए लेखक मनोज मुंतशिर, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा
'आदिपुरुष' को लेकर हो रहे बवाल से घबराए लेखक मनोज मुंतशिर, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा
Share:

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर 16 जून को रिलीज की जा चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही मूवी को लेकर बड़ा विवाद शुरू होने लग गया है। दरअसल 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स और ग्राफिक्स को लेकर भी दर्शकों का गुस्सा भी देखने के लिए मिला है। फिल्म में डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। वही इस बीच लेखक मनोज मुंतशिर ने खुद पर खतरे का अंदेशा जताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। मुंबई पुलिस ने बताया, वह मुंतशिर की अर्जी पर विचार करने के बाद सुरक्षा मुहैया करवाने पर फैसला लेगी।

‘आदिपुरुष’ फिल्म की रिलीज के बाद से ही लोग इस फिल्म के कुछ डायलॉग्स को लेकर आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं तथा सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हो रही है। ऐसे में फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने फिल्म के कुछ डायलॉग्स बदलने की खबर दी थी। उन्होंने रविवार को कहा था कि फिल्म के मेकर्स ने ‘कुछ डायलॉग्स को बदलने’ का फैसला किया है। उन्होंने बताया था कि इस सप्ताह तक बदली हुईं लाइनों को फिल्म में जोड़ दिया जाएगा।

ट्विटर पर मनोज मंतशिर ने लिखा, ‘मेरे लिए आपकी भावना से बढ़कर और कुछ नहीं है। मैं अपने डायलॉग्स के पक्ष में अनगिनत तर्क दे सकता हूं, किन्तु इससे आपकी पीड़ा कम नहीं होगी। मैंने और फिल्म के मेकर-डायरेक्टर ने फैसला लिया है, कि वो कुछ डायलॉग्स जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे तथा इसी सप्ताह वो फिल्म में सम्मिलित किए जाएंगे।’ 

शादी के बंधन में बंधे सनी देओल के लाडले करण, सामने आई तस्वीरें और VIDEO

'आदिपुरुष' के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, अखिल भारत हिंदू महासभा ने लखनऊ में दी शिकायत

'मेरे मस्तक पर सनातन द्रोही लिखने में जल्दबाजी क्यों?', ट्रोलिंग पर बोले मनोज मुंतशिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -