'आदिपुरुष' के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, अखिल भारत हिंदू महासभा ने लखनऊ में दी शिकायत
'आदिपुरुष' के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, अखिल भारत हिंदू महासभा ने लखनऊ में दी शिकायत
Share:

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को नकारात्मक रिव्यूज बहुत प्राप्त हुए हैं। फिल्म के ऐसे कई डायलॉग हैं जिन पर दर्शकों ने गुस्सा जताया है। वही अब फिल्म के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। फिल्म को लेकर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दी गई है। 'आदिपुरुष' फिल्म की स्टारकास्ट, डायलॉग राइटर, डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर के खिलाफ अखिल भारत हिंदू महासभा ने ये शिकायत दी है। 

अखिल भारत हिंदू महासभा ने मांग रखी है कि यदि नेपाल में फिल्म 'आदिपुरुष' को प्रतिबंधित किया जा सकता है, तो उत्तर प्रदेश सरकार भी फिल्म को प्रतिबंधित करे। अखिल भारत हिंदू महासभा का आरोप है कि 'आदिपुरुष' फिल्म में सनातन धर्म का अपमान किया गया। प्रभु श्री राम, हनुमान जी और सीता माता का गलत चित्रण और गलत डायलॉग दिखा कर उन्हें भी अपमानित किया गया। आज के बच्चों के मन मस्तिष्क में हमारे भगवान के प्रति ऐसी छवि बनाने की कोशिश की गई है। इसलिए 'आदिपुरुष' को बैन करने की मांग उन्होंने उठाई है। साथ ही उन्होंने FIR दर्ज कराने के लिए हजरतगंज कोतवाली में शिकायत दी गई है।

वही दूसरी ओर राष्ट्रीय लोकदल ने फिल्म 'आदिपुरुष' को यूपी में प्रतिबंधित करने के लिए पत्र लिखा है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार रोहित अग्रवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को फिल्म 'आदिपुरुष' को यूपी में प्रतिबंधित करने के लिए पत्र लिख निवेदन किया है। अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि 'आदिपुरुष' में अमर्यादित और फूहड़ भाषा का उपयोग किया गया है। फिल्म में ऐसे डायलॉग हैं, जो सनातन आस्था एवं सनातन प्रेमियों के हृदय को ठेस पहुंचाते हैं। फिल्म में दर्शाए गए रामायण के सभी पात्र रामायण की कहानी के बिल्कुल उलट हैं। यह हमारे धर्म ग्रंथों और हमारी संस्कृति पर कुठाराघात है।

आदिपुरुष फिल्म पर हो रहे विवाद पर बोले मनोज मुंतशिर- 'लोगों ने पसंद नहीं की होती तो 200 करोड़ की कमाई कैसे करती?'

विलन के किरदार से पहचाने बनाने वाले इस अभिनेता ने क्यों बना ली एक्टिंग से दूरी

Adipurush को लेकर आया रामायण के राम का रिएक्शन, कहा- 'मेकर्स क्या साबित करना चाहते थे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -