'मनचाहा प्यार पाएं...' लिखें पर्चे बांट रहा था युवक, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
'मनचाहा प्यार पाएं...' लिखें पर्चे बांट रहा था युवक, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में विशेष समुदाय का युवक 'मनचाहा प्यार, प्रेम विवाह, झाड़-फूंक वाले बाबा' के पर्चे बांट रहा थे। इन पर्चों पर फ़ोन नंबर लिखा था। इस के चलते बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया तथा पिटाई कर दी। तत्पश्चात, शख्स को पुलिक के हवाले कर दिया।

दरअसल, इंदौर के इंद्रा नगर में विशेष समुदाय के युवक 'झाड़फूंक वाले बाबा' के नाम से व्यक्तियों को पर्चे बांट रहे थे। इन पर्चों पर 'मनचाहा प्यार, वशीकरण' जैसी बातें लिखी थीं। पर्चे पर फ़ोन नंबर भी दिया था। इस मामले की खबर जब बजरंग दल इंदौर विभाग के संयोजक तन्नू शर्मा को लगी तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को भेजा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मौके पर जाकर 1 शख्स को पकड़ लिया, जबकि 2 अपराधी मौके से भाग गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जब पकड़े गए शख्स से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गोलू पाटीदार बताया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो शख्स ने कहा कि उसका नाम अब्दुल नबी है।

युवक ने बताया कि आजाद नगर मूसाखेड़ी के रहने वाले दो व्यक्तियों ने पर्चे बांटने के लिए भेजा था। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए शख्स से पूछताछ की। तत्पश्चात, उसे पुलिस के हवाले कर दिया, छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि शख्स पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि युवक पर्चे बांट रहा था, जिसमें वशीकरण के बारे में लिखा था। हमने शिकायत दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों का कहना है कि इस प्रकार के पर्चे और कार्ड बांटकर सीधे सादे व्यक्तियों को प्यार, नौकरी आदि के नाम पर जाल में फंसाया जाता है तथा भरी भरी रकम ठग ली जाती है।

हादसे का शिकार हुई नसीम खान की कार, भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे शामिल होने

मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग और फिर...

भूकंप के झटकों से डोली उत्तराखंड की धरती, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -