हादसे का शिकार हुई नसीम खान की कार, भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे शामिल होने
हादसे का शिकार हुई नसीम खान की कार, भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे शामिल होने
Share:

मुंबई: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने के लिए महाराष्ट्र से हैदराबाद जा रहे कांग्रेस के एक दिग्गज नेता की कार दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना में उनके दाहिने पैर में चोट आई है। नसीम को चिकित्सालय पहुंचाने में स्थानीय लोगों ने सहायता की। दुर्घटना महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में हुआ है। चोटिल नेता का नाम नसीम खान है, जो वर्तमान में महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं तथा पहले महाराष्ट्र में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, नसीम खान भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने के लिए हैदराबाद जा रहे थे। नसीम ने बताया कि उनके दाहिने पैर में अभी मामूली चोट आई है। वे सुरक्षित हैं। भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी के तौर पर वे अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने जिला कांग्रेस समिति की 3 बैठकें पूरी कर ली हैं। उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि वे नांदेड़ में राहुल गांधी ऊर्जा एवं प्रेम के साथ स्वागत करेंगे।

आपको बता दें कि यहा हादसा नांदेड़ के भिलोली टोल प्लाजा पर हुआ था। यहां एक तेज गति वाहन इनोवा एसयूवी से टकरा गया। इस इनोवा गाड़ी में नसीम खान यात्रा कर रहे थे। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम क्षतिग्रस्त हो गया तथा नसीम खान समेत चालक चोटिल हो गया। बता दें कि नसीम भारत जोड़ो यात्रा के नांदेड़ जिले के प्रभारी हैं तथा नांदेड़ जिले में यात्रा का पूरा प्रबंधन देख रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' कर्नाटक के बेल्लारी में दुर्घटना का शिकार हो गई थी। कांग्रेस की इस यात्रा में सम्मिलित 4 कार्यकर्ता करंट का शिकार हो गए थे। सभी को प्राथमिक उपचार के पश्चात् चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। दरअसल, यात्रा में सम्मिलित कुछ कार्यकर्ता पार्टी का झंडा एवं लोहे की छड़ पकड़े हुए थे। इनमें से ही 4 लोग करंट की चपेट में आ गए। 

1 लाख रोज़गार, महिलाओं को डेढ़ हज़ार.., हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP

"लांगेस्ट रिले रन" में प्रियंका बर्मन लेगी हिस्सा, 36 दिनों में पूरी होगी दौड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -