मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स,  अचानक लग गई आग और फिर...
मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग और फिर...
Share:

पटना: बिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मोतिहारी में एक शख्स की उस वक़्त जान पर बन आई जब वो करतब दिखा रहा था तथा इसी के चलते उसके मुंह में आग लग गई। दरअसल शख्स महावीरी झंडा मेले में अपनी प्रतिभा दिखा रहा था। इसी के चलते उसके मुंह में आग लगने से वो गंभीर तौर पर घायल हो गया।

वही मोतिहारी में भारत-नेपाल बॉर्डर के समीप महावीरी झंडा दिवस मनाया जाता है। कार्तिक महीने के एकादशी के दिन यहां के लोग भगवान हनुमान की पहले पूजा अर्चना करते हैं तथा फिर पूरे गांव के लोग झंडा यात्रा निकालते हैं। गांव के लोग इस झंडा यात्रा में अपना-अपना करतब दिखाते हैं। इसी के चलते झंडा यात्रा में सम्मिलित एक युवक मुंह में पेट्रोल भरकर जलती हुई लकड़ी से आग का छल्ला बनाने का प्रयास कर रहा था।

करतब दिखाने के चलते ही युवक के मुंह में आग लग गयी तथा वो जलने लगा, तत्पश्चात, करतब देख रहे लोगों ने बहुत मशक्कत के बाद उस शख्स के मुंह में लगी आग को बुझाया। हालांकि तब तक वो आग से बुरी तरह चोटिल हो चुका था। करतब दिखाने एवं फिर हुई दुर्घटना के पश्चात् इस वीडियो को भीड़ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि कैसे युवक पहले तो अपना करतब दिखा रहा है किन्तु उसी के चलते उसके मुंह में आग लग जाती है। शख्स मुंह में पेट्रोल भरकर बार-बार उससे आग का छल्ला बना रहा था किन्तु थोड़ी सी असावधानी उसके लिए जानलेवा साबित हुई। सोशल मीडिया पर अब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

उपराष्ट्रपति की सुरक्षा में हुई भारी चूक, 15 पुलिसकर्मियों को मिली ये सजा

भूकंप के झटकों से डोली उत्तराखंड की धरती, हुआ ये हाल

एक बार फिर दिल्ली की हवाओं में बढ़ा प्रदूषण का स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -