एशियन गेम्स के ट्रॉयल में नहीं रहेंगे सुशिल कुमार
एशियन गेम्स के ट्रॉयल में नहीं रहेंगे सुशिल कुमार
Share:

भारत के स्टार कुश्ती खिलाड़ी सुशिल कुमार को एशियन गेम्स से बाहर रहने की इजाजत मिल गई है, उनके अलावा साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया को भी अगले महीने होने वाले एशियन गेम्स ट्रायल से बाहर रहने की अनुमति मिल गई है. इससे पहले दो बार को ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के साथ साक्षी मालिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने फेडरेशन से खुद से तैयारी करने और ट्रायल से बाहर रहने की अनुमति मांगी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फेडरेशन के एक अधिकारी ने बताया है कि फेडरेशन ने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि इन खिलाड़ियों ने समय-समय पर खुद को साबित किया है और फेडरेशन का कहना है कि अगर इन खिलाड़ियों को लगता है कि वे ट्रायल से बाहर रहकर, खुद से मेहनत करके ज्यादा अच्छे परिणाम पा सकते हैं तो फेडरेशन उसमे बाधा नहीं बनेगा. 

फेडरेशन के एक आला अधिकारी ने कहा,‘ डब्ल्यूएफआई ने सैद्धांतिक तौर पर यह फैसला लिया है कि इन रेसलर्स को खुद से तैयारी करने दिया जाए और उसमें खलल नहीं डाला जाए. उनके अनुरोध पर हमने उन्हें ट्रायल से बाहर रहने की अनुमति दे दी है क्योंकि वे अपने वेट कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ है और उन्हें किसी प्रतिस्पर्धा का सामना नहीं करना होगा.’

उबेर कप के फाइनल में जापान

फुटबाॅल विश्वकप, क्यों ख़ामोश है ब्राज़ील

कल होगा यूएफा चैम्पियंस लीग का फाइनल मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -