उबेर कप के फाइनल में जापान

दिल्ली: हालिया चल रहे उबेर कप में  शीर्ष वरीय जापान फाइनल में पहुंच चूका है. सेमीफाइनल में उसने दक्षिण कोरिया को 3-1 से शिकस्त देकर फाइनल में जगह पक्की की. विश्व रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज अकाने यामागुची ने कोरियाई खिलाड़ी सुंग जी ह्यून को 21-10, 21-13 से हराकर जापान को जोरदार शुरुआत दिलाई.

 

इस टूर्नामेट के एक अन्य सेमीफाइनल में मेजबान थाईलैंड ने गतविजेता चीन पर 2-1 की बढ़त बना ली है जबकि अभी दो मुकाबले खेले जाने हैं. थाईलैंड की स्टार खिलाड़ी रतचानोक इंतानोन ने एकल में अपने से एक रैंकिंग आगे चीन की चेन युफेई से पहला गेम गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की. उन्होंने यह मुकाबला 15-21, 21-9, 21-14 से जीता. इसके बाद युगल मुकाबले में चीन ने जीत दर्ज कर स्कोर 1-1 कर दिया.

 

बता दें कि ओकुहारा शानदार फार्म में है और उन्होंने उबेर कप में एक भी मैच नहीं गंवाया हैं. इसके बाद दूसरे युगल मुकाबले में जापान की मिसाकि मात्सुतोमो और अयाका ताकाहाशी ने कोरियाई जोड़ी को 21-11, 17-21, 21-14 से मात देकर टीम को फाइनल में पहुंचाया. विश्व रैंकिंग में नौवें स्थान पर काबिज नोजोमी ओकुहारा ने दूसरे एकल मुकाबले में ली जांग मी को 21-9, 21-15 से हराकर जापान की बढ़त को 2-1 कर दिया.

मैरी पियर्स ने सेरेना की जमकर तारीफ़ की

IPL LIVE : कोलकाता को पछाड़ हैदराबाद ने कटाया फाइनल का टिकट

IPL 2018 LIVE : आधी हैदराबाद की टीम लौटी पैवेलियन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -