मैक्रों ने पुतिन के साथ बात करने के बाद कहा की  'सबसे बुरा दौर अभी आना बाकी है'
मैक्रों ने पुतिन के साथ बात करने के बाद कहा की 'सबसे बुरा दौर अभी आना बाकी है'
Share:

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ अपनी बैठक के बाद, फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों "निराशावादी" हैं, उनका मानना है कि यूक्रेन में "सबसे खराब अभी तक नहीं आया है"।

गुरुवार सुबह, फ्रांसीसी और रूसी राष्ट्रपतियों ने लगभग डेढ़ घंटे तक फोन पर बात की। पुतिन अपनी बंदूकों से चिपके रहे और बीएफएम टीवी के अनुसार, मैक्रों के प्रवक्ता का हवाला देते हुए किसी भी "समझौते" से इनकार कर दिया।

BFMTV के अनुसार, रूसी राष्ट्रपति ने पूरे देश के "नियंत्रण" के लक्ष्य के साथ अपने हमले को जारी रखने की "अपनी विशाल इच्छा" पर जोर दिया। बैठक के दौरान, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने फ्रांसीसी समकक्ष को सूचित किया कि रूसी सेना का ऑपरेशन "योजना के अनुसार" प्रगति कर रहा है और अगर यूक्रेनियन उनकी शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं तो यह "बदतर" हो जाएगा, फ्रांसीसी राष्ट्रपति पद के अनुसार।

पुतिन ने यह भी पुष्टि की कि, जैसा कि उन्होंने युद्ध की शुरुआत से पहले कहा था, उनका मतलब यूक्रेन को "डेनिज़िफाई" करना था। एलिसी के अनुसार, "राष्ट्रपति (मैक्रों) का अंतर्ज्ञान यह है कि राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें जो बताया था, उसे देखते हुए सबसे खराब अभी तक नहीं आया है।  

क्वेटा में विस्फोट, कम से कम 3 की मौत, 24 घायल

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने मार्शल लॉ की घोषणा की

ICRC का अनुमान है कि 24 मिलियन से अधिक अफगानों को मानवीय सहायता की सख्त आवश्यकता है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -