यहां पर पीपीई किट पहनकर बाल काट रहे नाई

भारत के अन्य राज्यों की तुलना में गुजरात में अधिक कोरोना संक्रमण है. वही, एक सैलून पर काम करने वाले कर्मचारी व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट पहनकर ग्राहकों के बाल काट रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नडियाद में एक सैलून के कर्मचारी पीपीई किट का इस्तेमाल कर रहे हैं. ग्राहक भी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं और और चेहरे पर मास्क लगाकर बाल कटवा रहे हैं.

रेल यात्रियों को लगा तगड़ा झटका, ट्रेन के टिकट हुए रद्द

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैलून के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से अनुपालन किया जा रहा है. सैलून के मालिक विशाल लिम्बाचिया ने कहा ने कहा कि हम सरकार द्वारा निर्धारित सभी सावधानी बरत रहे हैं कि ताकि श्रमिक और ग्राहक कोरोना वायरस के संपर्क में न आएं. व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट न केवल उपचार केंद्रों में बल्कि विभिन्न गतिविधियों में भी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सबसे महत्वपूर्ण है. स्वास्थ्यकर्मियों और सफाई कर्मचारियों समेत कई क्षेत्रों के कर्मचारी इसका इस्तेमाल कर रहे हैं.

इंडियन रेलवे ने दिया बड़ा झटका, 30 जून तक के सभी ट्रेन टिकट किए कैंसिल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3722 नए मामले सामने आए हैं और 134 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 78,003 हो गई है, जिनमें 49,219 सक्रिय हैं, 26,235 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2549 लोगों की मौत हो चुकी है.

विदेश से वापस लौटे बड़ी संख्या में भारतीय, आंखे हुई नम

मुज़फ्फरनगर हादसा: मजदूरों की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक, किया मुआवज़े का ऐलान

उद्यमियों तथा व्यापारियों को सीएम योगी ने बांटे चेक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -