मुज़फ्फरनगर हादसा: मजदूरों की मौत पर सीएम योगी ने जताया शोक, किया मुआवज़े का ऐलान

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार रात सड़क हादसे में हुई प्रवासी श्रमिकों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने सभी घायलों का उचित इलाज कराने तथा मृतकों के पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं.

इसके साथ ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये का मुआवज़ा देने का भी ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार को राज्य परिवहन की बस ने सड़क पर पैदल चल रहे श्रमिकों  को कुचल दिया था. इस हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे . सभी घायलों को मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार, बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि बीते बुधवार को यूपी के साथ मध्य प्रदेश के गुना में भी मजदूर सड़क हादसे का शिकार हुए थे. गुना सड़क हादसे में 8 मजदूरों की जान चले गई थी, जबकि 50 से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं. यह हादसा देर रात गुना के कैंट थाना क्षेत्र में हुआ था. जानकारी के अनुसार, 65 मजदूर कंटेनर में सवार होकर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे. इस दौरान गुना बाईपास पर सामने से आ रही यात्री बस और कंटेनर की टक्कर होने से यह हादसा हुआ था.

सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

श्रम कानून कमजोर करने को लेकर कई राज्यों की मुश्किलें बड़ी

इन राज्यों में तबाही मचा सकता है कोरोना, मिले खतरनाक संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -