यह होगी वुडी एलन की 51वीं फिल्म, जानिए कब शुरू की जाएगी शूटिंग ?
यह होगी वुडी एलन की 51वीं फिल्म, जानिए कब शुरू की जाएगी शूटिंग ?
Share:

हॉलीवुड फिल्म निर्देशक वुडी एलन अपनी 51वीं फिल्म की शूटिंग अभिनेता क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज और अभिनेत्री गिना गेशरेन के साथ इस गर्मी में स्पेन में करने के लिए तैयार है. प्रोडक्शन स्टूडियो मीडियाप्रो से मिली जानकारी के मुताबिक़, फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया है और इसकी घोषणा सबसे पहले फरवरी में की गई थी और अब एक बार यह फिल्म फिर से चर्चा में आई है.

बताया जा रहा है कि यह एक 'कॉमेडी रोमांस' फिल्म होगी जिसमें एक शादीशुदा अमेरिकन जोड़ा सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल में सिर्फ इसलिए शामिल हो जाता है ताकि वह भिन्न-भिन्न लोगों के साथ प्यार में पद सके. हाल ही में आई वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट की मने तो फिल्म की शूटिंग 10 जुलाई से स्पेन में शुरू हो रही ही. 

जानकारी के लिए बता दें कि एलन की आखिरी फिल्म 'ए रेनी डे इन न्यूयॉर्क' को एमेजॉन द्वारा तब बर्खास्त कर दिया गया था जब एलन के खिलाफ उनकी बेटी डायलन फैरो द्वारा उन पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप की बात का खुलासा हुआ था. लेकिन इन सब बातों से इधर दूसरी ओर एलन ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि 'ए रेनी डे इन न्यूयॉर्क' को यूरोप के कई हिस्सों में प्रदर्शित किया जाएगा. 

अपने बॉयफ्रेंड संग इस हाल में नजर आई मिया खलीफा, ड्रेस में डाला हाथ और...

इस कनाडाई अभिनेता संग काम करेंगी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली

चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?

प्रियंका के जेठ ने किया ऐसा काम, अब मांगनी पड़ी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -