चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?
चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?
Share:

हॉलीवुड के प्रसिद्द अभिनेता निकोलस केज और उनकी चौथी पत्नी एरिका कोइक का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. वे अब पति-पत्नी नहीं रहे. आधिकारिक रूप से उनका रिश्ता अब खत्म हो चुका है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आई वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, पूर्व दंपति का शादी के तीन महीने बाद ही तलाक हो गया है.

दूसरी ओर इस मामले पर अमेरिकी अभिनेता केज ने दावा किया था कि वह शादी के वक्त बहुत नशे में थे और दोनों ने शादी के महज चार दिन बाद ही इसे खत्म करने की अर्जी दाखिल कर दी थे. इनके बीच शुरू से ही सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. 

साथ ही आपको बता दें कि 'टीएमजेड' ने बताया कि कोर्ट रिकॉर्ड्स के मुताबिक, नेवाडा के क्लार्क काउंटी के जज ने 31 मई को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी थी. अब दोनों के बीच कोई भी रिश्ता नहीं रहा है. 55 वर्षीय अभिनेता केज ने कहा है कि यह शादी एक प्रकार से धोखा थी क्योंकि कोइक ने अपने आपराधिक इतिहास और किसी अन्य शख्स के साथ अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया था. इतना ही नहीं जानकारी यह भी सामने आई है कि 23 मार्च को शादी के कुछ घंटों बाद ही दोनों बेलाजियो होटल के बाहर झगड़ते हुए भी नजर आए थे. 

VIDEO : भीड़ के बीच फंसी मशहूर सिंगर, अनजान शख्स ने कर दिया किस और....

भरी गर्मी में आग लगा रही यह मॉडल, उड़ी फैंस की रातों की नींद

इस मॉडल के बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट देख हर कोई हो रहा है बेकाबू

इस हसीना को देखकर खुद को संभाल नहीं सकेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -