इस कनाडाई अभिनेता संग काम करेंगी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली
इस कनाडाई अभिनेता संग काम करेंगी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली
Share:

कनाडाई मूल के अभिनेता और प्रसिद्द सिंगर कियानू रीव्स (Keanu Reeves) मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'द इटरनल्स' (The Eternals) में नजर आ सकते हैं. ख़ास बात यह है कि वे इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के साथ नजर आ सकते हैं. इसके खबरें काफ़ी जोर-शोर के साथ मीडिया में चल रही है. वहीं अभी बताया जा रहा है कि इसके लिए  निर्माताओं के साथ उनकी बातचीत भी चल रही है. लेकिन साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अभी इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.

हाल ही में आई वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट की माने तो, सूत्रों ने साइट एमसीयू कॉस्मिक को बताया है कि, 'फिल्म में काम करने को लेकर 54 साल के रीव्स के साथ पहले से बातचीत लगातार चल रही है, जिसके अगले साल रिलीज होने की संभावना भी फ़िलहाल जताई जा रही है'

आईएमडीबी से मिली जानकारी की माने तो, एंजेलिना जोली और रिचर्ड मेडन (Richard Madden) फिल्म से कुमैल ननजियानी (Kumail Nanjiani) और डोंग-सेओक मा संग जुड़े हुए हैं. फिल्मकार क्लो झाओ (Chloe Zhao) इसका निर्देशन करने जा रही हैं. लेकिन अभी तक कॉस्मिक को यहनहीं बताया कि कियानू रीव्स कौन से पार्ट में नजर आने वाले हैं. इस बात पर सस्पेंस अभी भी कायम का कायम ही है.

VIDEO : भीड़ के बीच फंसी मशहूर सिंगर, अनजान शख्स ने कर दिया किस और....

इस माह आएगी ये दो हॉलीवुड फ़िल्में, बॉलीवुड फिल्मों की होगी हालत खराब

किट हैरिंगटन के फैन्स का कारनामा, चैरिटी के लिए जुटाई लाखों की राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -