प्रियंका के जेठ ने किया ऐसा काम, अब मांगनी पड़ी माफी
प्रियंका के जेठ ने किया ऐसा काम, अब मांगनी पड़ी माफी
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से फेमस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस कुछ दिन पहले ही अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ शादी के बंधन में बंधे है और एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर बात करते हुए जो ने मेहमान बनकर आए फेमस डीजे और म्यूजिक कंपोजर डिप्लो पर भी बयान दिया था, जिसे लेकर बात इतनी बिगड़ गई कि उन्हें कॉल कर अब इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी है. 

दरअसल, बात यह है कि जो जोनस की शादी में शरीक हुए डिप्लो ने इस वेडिंग का सोशल मीडिया पर लाइव टेलिकास्ट किया था और इस बारे में मजाकिया लहजे में बात करते हुए जो ने बताया कि डिप्लो ने उनकी सीक्रेट वेडिंग बिगाड़ दी थी और उनके इस स्टेटमेंट को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया, जिससे इशू बढ़ना भी शुरू हो गया था. 

वहीं अब हाल ही में डिप्लो ने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा है कि मुद्दा बढ़ते देख जो जोनस ने उन्हें कॉल किया था और इसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली थी और साथ ही उन्होंने साफ किया था कि उन्होंने जो भी कहा था मजाक में कहा लेकिन उनकी बातों को गलत तरह से पेश किया गया था. डिप्लो के मुताबिक, शादी के समय सिर्फ वह ही नहीं बल्कि कई लोग और भी विडियो बना रहे थे. वहीं इस बारे म आगे उन्होंने कहा कि उन्हें लगा नहीं था कि यह एक सीरियस वेडिंग है, इसलिए उन्होंने यूं ही बस विडियो बना लिया था. 

इस हसीना को देखकर खुद को संभाल नहीं सकेंगे आप

इस माह आएगी ये दो हॉलीवुड फ़िल्में, बॉलीवुड फिल्मों की होगी हालत खराब

डेमी लोवाटो को भायी 'क्वीन' क्रिस्टिना अगुलिएरा, तारीफ़ में कहा यह सब कुछ

किट हैरिंगटन के फैन्स का कारनामा, चैरिटी के लिए जुटाई लाखों की राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -