ओवैसी नहीं करना चाहते शाहरुख़ के बेटे का सपोर्ट, कहा- 'उसके पापा...'

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं। जी दरअसल उन्हें ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था और अब उन्हें गिरफ्तार किये हुए 16 दिन से भी अधिक का समय हो गया है। अब तक शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को जेल से बाहर नहीं ला पाए हैं। हालाँकि इस बीच बॉलीवुड से लेकर अन्य कई लोगों का शाहरुख खान को सपोर्ट मिल रहा है। अब इन सभी के बीच इस पूरे मामले को लेकर हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुदीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने बिना आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम लेते हुए यह कहा है कि, 'उन्हें बोला जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे के सपोर्ट में साथ आने को।' जी हाँ, उन्होंने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा है कि, 'उन्हें फिल्म स्टार के बेटे के सपोर्ट में साथ आने को बोला जा रहा है, लेकिन वो इस पूरे मामले को इतना जरूरी नहीं समझते।' गाजियाबाद के मसूरी में एक रैली के दौरान उन्होंने जनसभा में कहा, 'देश में बुरा समय आता है तो पीएम नरेंद्र मोदी सो जाते हैं और जैसे ही चुनाव करीब आता है तो नई योजनाओं के साथ लोगों को लुभाने की कोशिश प्रधानमंत्री करते हैं। मुझसे बोला जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे के लिए आवाज उठाओ। लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब हैं। यूपी के जेलों में 27 फीसदी मुसलमान बंद हैं। उनकी बात कौन करेगा? मैं केवल उन्ही के लिए बोलूंगा जो गरीब हैं और अपने हक़ के लिए नहीं लड़ सकते उसके लिए नहीं जिनके पिता खुद शक्तिशाली हैं'

आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक आर्यन खान ड्रग केस मामले में ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर और सलमान खान जैसे सितारों ने अपनी आवाज उठाई है और इस लिस्ट में कई ऐसे भी लोग शामिल हैं जो शाहरुख़ के फैन हैं।

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

मुंबई: 'आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो', आर्यन ड्रग्स केस में बोले CM ठकरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -