'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में समय बिता रहे हैं। वह ड्रग्स केस में फंसे और इसी के चलते जेल में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन की जमानत याचिका का फैसला सुरक्षित रखा गया है, और आने वाले 20 अक्टूबर को वह फैसला सुनाया जाएगा लेकिन तब तक उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा। अब इन सभी के बीच यह सामने आया है कि आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से कहा है कि जेल से बाहर आने के बाद वो गरीबों की मदद करेंगे।

खबरों के अनुसार NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने उनसे कहा, 'जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे।' आगे उन्होंने कहा, वह कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो विवादों में रहें। इसी के साथ आर्यन ये भो बोले, 'मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार को फिर से सुनवाई हुई थी। वहीं जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। जी दरअसल आर्यन खान की तरफ से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे, जबकि एनसीबी की तरफ से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने दलीलें पेश की थीं। इसी के चलते आर्यन को 20 अक्टूबर तक जेल में भेज दिया गया।

मुंबई: 'आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो', आर्यन ड्रग्स केस में बोले CM ठकरे

ड्रग्स केस: आर्यन को आया था अरबाज का मैसेज, लिखी थी चौकाने वाली बातें

ड्रग केस: आर्यन को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े की जान को खतरा ? बढ़ाई गई सुरक्षा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -