NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जब से गिरफ्तारी हुई है, NCP नेता नवाब मलिक तब से ही NCB के अफसरों तथा उसकी कार्यशैली पर आक्रामक हो गए हैं। वे यह आरोप लगाते रहे हैं कि पहले NCB ने उनके दामाद को फंसाया था तथा फिर आर्यन खान को फंसाया गया। उन्होंने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यासमीन का एक तस्वीर ट्वीट किया है।

वही इस तस्वीर को लेकर नवाब मलिक ने प्रश्न किया है कि यासमीन को ‘माई सिस्टर, लेडी डॉन’ बोल कर संबोधित करने वाला फ्लेचर पटेल कौन है? फ्लेचर पटेल किसे ‘लेडी डॉन’ बोल रहा है? इस लेडी डॉन का बॉलीवुड से क्या संबंध है? इस लेडी डॉन का समीर वानखेड़े से क्या संबंध है? नवाब मलिक ने बोला था कि कोई फ्लेचर पटेल नाम का आदमी समीर वानखेड़े की बहन यासमीन का मुंह बोला भाई है। मगर NCB ने कई मामलों में उसे ही पंच गवाह बना रखा है। नवाब मलिक द्वारा उठाए गए प्रश्नों का इन दोनों ने खुद समक्ष आकर उत्तर दिया है। इन दोनों ने समीर वानखेड़े का खुल कर सपोर्ट करते हुए नवाब मलिक की नीयत पर ही प्रश्न उठा दिए है।

यासमीन पटेल ने नवाब मलिक के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि, ‘मेरा भाई अच्छा काम कर रहा है। मैं एमएनएस सिने विंग की उपाध्यक्ष हूं। वकालत करती हूं। फ्लेचर पटेल मेरे मुंहबोले भाई हैं। यदि वे मुझे ‘लेडी डॉन’ बोलते हैं, तो मुझे खुशी होती है। नवाब मलिक निराधार आरोप ना करें। अपने आरोपों पर सबूतों के साथ समक्ष आएं। यदि नवाब मलिक भविष्य में इस प्रकार के बिना सिर पैर के आरोप करेंगे तो उनके विरुद्ध मानहानि का दावा ठोकूंगी। वैसे मेरी नज़रों में वे इस मामले के भी लायक नहीं रह गए हैं। उनकी बकवास से हमें डर नहीं लगता।’

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- 'त्योहारों पर जानबूझकर कराए गए दंगे'

राहुल गांधी ने किया खुलासा, बोले- सीएम बनाए जाने पर रोने लगे थे चरणजीत सिंह चन्नी...

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -