हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा कि लौटते ही पत्नी ने माँगा पति से तलाक

Apr 10 2019 04:20 PM
हनीमून पर हुआ कुछ ऐसा कि लौटते ही पत्नी ने माँगा पति से तलाक

आप सभी जानते ही होंगे कि शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है, जो दूल्हा और दुल्हन ही नहीं बल्कि उनके परिजनों को भी एक साथ एक ही डोर में बांधे रखता है. शादी का बंधन सबसे मजबूत बंधन माना जाता है. ऐसे में शादी के बाद पति-पत्नी के बीच अनबन होना लाजमी है लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि बात तलाक तक पहुँच जाती है. जी हाँ, हाल ही में एक मामला अरब अमीरात (UAE) से सामने आया है जहाँ एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की एक आदत से परेशान होकर तलाक की अर्जी दे दी है.

जी हाँ, मिली जानकरी के मुताबिक़ हनीमून पर गई महिला ने यूएई में अपने कंजूस पति से तलाक की अर्जी डाली है और महिला ने अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स (पर्सनल स्टेटस) में तलाक की अर्जी दाखिल की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसकी शादी को अभी 3 सप्ताह ही हुए हैं और महिला को जल्द ही एहसास हो गया कि उसका ईरानियन पति कितना ज्यादा कंजूस है. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए महिला ने बताया उसके पति ने शादी के बाद से एक भी दिरहम (यूएई की मुद्रा) खर्च नहीं किया जिसकी वजह से उसे तलाक लेने पर मजबूर होना पड़ा.

जी हाँ, इसी के साथ महिला ने कोर्ट को बताया कि ''मेरा पति मुझसे 13 साल छोटा है और शादी के पहले दिन से ही उसने मुझसे पानी, बिजली और गृहस्थी का खर्च उठाने के लिए कह दिया.'' वहीं महिला के पति ने उसके बाद सभी दस्तावेज खो जाने का बहाना करते हुए कई बिल उससे अपने नाम पर कराने का अनुरोध किया. आप सभी को बता दें कि महिला ने पूरे घर का फर्नीचर भी अपने पैसे से खरीदा था. इतना सब करने के बावजूद वह उसे शादी के बाद से ही नजरअंदाज करने लगा जिससे उसके साथ महिला की जिंदगी दर्दनाक हो गई थी इस कारण उसने तलाक लेने का फैसला लिया.

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....