पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

Apr 09 2019 03:00 PM
पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

सीतापुर : शहर के लहरपुर कोतवाली इलाके में एक रुपये की पुड़िया उधार लेने के विवाद में रविवार रात कुछ दबंगों ने एक महिला को लात-घूसों से पीटकर मार डाला। एक अज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरनपुर पांडेय सरांय निवासी रामप्रसाद गांव के ही रामखेलावन की दुकान पर पुड़िया लेने गया था। वहां एक रुपये की उधारी को लेकर दोनों में तकरार हो गई। 

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिसके बाद राम प्रसाद अपने घर चला गया। कुछ देर बाद रामखेलावन व उसके पक्ष के लोग राम प्रसाद के घर जाकर गालीगलौज करने लगे। इसका राम प्रसाद की 50 वर्षीय पत्नी कन्नी ने विरोध किया। विरोध करने पर रामखेलावन, कमलेश, पिंकू, सुरेश, गिरधारी व एक अज्ञात व्यक्ति ने इनके घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इन दबंगों ने गालीगलौज का विरोध करने पर कन्नी को लात-घूंसों से जमकर मारापीटा।

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

पुराना विवाद भी आया सामने 

जानकारी के मुताबिक इसमें कन्नी की हालत बिगड़ गई। उसे फौरन सीएचसी ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सूत्र बताते हैं कि इन लोगों के बीच रास्ते का पुराना विवाद भी चल रहा था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रास्ते के विवाद में महिला से मारपीट हुई थी। इसकी वजह से जख्मी महिला की जान चली गई। घटना को लेकर एक अज्ञात सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार