आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ : शहर के तहबरपुर थाना क्षेत्र के बनहरा पुल के पास रविवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इनके चार साथी चकमा देकर फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट के 17 हजार रुपये, दो बाइक, दो तमंचा, कारतूस बरामद हुआ।

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या
 
इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसपी के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों में कप्तानगंज थाने के खलीफतपुर गांव निवासी प्रवीण कुमार पांडेय उर्फ मन्नू, मजीदपट्टी गांव निवासी राहुल मिश्रा और तहबरपुर थाने के इनारेपुर गांव निवासी ट्विंकल उर्फ विवेक यादव का नाम शामिल है। एसपी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक तहबरपुर देवानंद को रविवार की रात मुखबिर के जरिए सूचना मिली तो वे पुलिस टीम के साथ बनहरा पुल के पास पहुंचे। 

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

लूट की कई वारदातों को दिया अंजाम 

बताया जा रहा है की पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चकमा देकर चार बदमाश फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट के 17 हजार रुपये, लूट की दो बाइक, तमंचा, चार कारतूस, एक खोखा, 12 शीशी देशी शराब आदि बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे सभी बनहरा पुल के पास खड़े होकर एक व्यक्ति के घर डकैती डालने की योजना तैयार कर रहे थे।

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा

Most Popular

- Sponsored Advert -