पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

Apr 09 2019 02:35 PM
पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

बलिया:  उत्तर प्रदेश में कड़े कानून होने के बाद भी सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, प्रति दिन राज्य से इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदातें सामने आते रहती है। इसी कड़ी में सोबे के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय की छात्राओं को मोबाइल पर कक्षा में अश्लील फिल्म दिखाने और उनके साथ गन्दी हरकत करने वाले एक शिक्षक को ससपेंड कर दिया गया है। 

नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या

बलिया के बेसिक शिक्षा अधिकारी सन्तोष राय ने मंगलवार को मामले कि जानकारी देते हुए बताया है कि प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर शिक्षा क्षेत्र बैरिया में प्राथमिक विद्यालय चकिया में कार्यरत शिक्षक अरविद कुमार को ससपेंड कर दिया गया है। उनके खिलाफ अनुशासनिक जांच की जा रही है। उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाले इस मामले में ग्रामवासियों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

ग्रामवासियों ने अपनी शिकायत में बताया है कि शिक्षक अरविंद कुमार कक्षा चौथी व पांचवीं की छात्राओं को अपने मोबाइल फोन पर पोर्न फिल्म दिखाता है और उसके बाद छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता है। ग्राम वासियों ने बताया है कि खंड शिक्षा अधिकारी हेमंत कुमार मिश्र की जांच रिपोर्ट में शिक्षक के खिलाफ आरोप सत्य पाये जाने के बाद यह कार्रवाई की गई है। 

खबरें और भी:-

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा