पहले पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश फिर पति ने लगा ली फांसी, जानिए पूरा माजरा...
पहले पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश फिर पति ने लगा ली फांसी, जानिए पूरा माजरा...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पश्चिम गोदावरी के चिंतालपुंडी से सामने आया है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हुए घरेलू टकराव के बाद कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में लड़ाई होने के बाद पहले तो पत्नी ने खुद आत्महत्या की कोशिश की और उसके बाद जब पत्नी अस्पताल से ठीक होकर घर वापस आयी तो उसके पति ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी. जी हाँ, वहीं अब इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक गोदावरी जिले का रहने वाला है और उसका नाम सुरेश है. इसी के साथ उसने कुछ साल पहले ही पालवाड़ा में रहने वाली कीर्ति नाम की लड़की से शादी की थी और इसके बाद वो दोनों गाँधी नगर आ गए थे. यहाँ दोनों बहुत खुश थे.

वहीं सुरेश ऑटो चलाया करता था और उसी से अपना व अपने परिवार का गुजारा करता था. वहीं इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों पति पत्नियों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था और इसी के चलते पत्नी कीर्ति ने कई बार खुद की जान लेने की कोशिश की थी. इस मामले में घटनावाले दिन भी ऐसा ही हुआ था. उस दिन भी महिले ने खुद को मारने की कोशिश की थी लेकिन उसे बचाकर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था.

वहीं कुछ समय बाद जब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई तो उसके कुछ देर बाद ही उसके पति ने पंखे से लटककर खुद को फांसी लगा ली. इस मामले में घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग उसे हॉस्पिटल भी लेकर गए पर लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस फिलहाल तहकीकात में लगी हुई है और जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा.

कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -