पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...
पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजासांसी थाना के अंतर्गत गांव हर्षा छिना का सामने आया है. जहाँ रहने वाली किरणदीप कौर ने 2016 में शादी की थी और शादी के 10 दिन बाद ही उनका पति ऑस्ट्रेलिया चला गया और कभी लौट के नहीं आया. इस मामले में यह बताया गया है कि शादी के दो साल बाद उसके पति का फोन आया और उसने किरणदीप को ऑस्ट्रेलिया बुलाया. वहीं इस बात से किरणदीप काफी खुश हुई और पति के घर जाने की तैयारी करने लगी. लेकिन जैसे ही वह ऑस्ट्रेलिय पहुंची तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई. जी हाँ, इस मामले के बारे में पुलिस से बात करते हुए महिला ने बताया कि उसने वहां देखा कि उसके पति के साथ कोई और ही महिला रह रही है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार किरणदीप के पति ने वहां दूसरी शादी कर ली थी और अपनी पहली पत्नी को नौकरानी बनाकर काम करने के लिए बुलाया था वहीं इतना सब होने पर किसी तरह किरणदीप स्वदेश वापस लौटी और मायके और ससुराल वालों को इस घटना के बारे में बताया.

वहीं इस मामले में पुलिस से बात करते हुए किरणदीप ने बताया कि, जब भारत वापस आकर उसने यह बात अपने ससुराल वालों को बताई तो वह भी उसे दहेज को लेकर परेशान करने लगे और पैसों की मांग करने लगे और विरोध करने पर उसे घर से निकाल दिया. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर विदेश में बेचने वाले गिरोह का हुआ खुलासा..

बहन के साथ रोज रात जीजा करता था ये काम, एक दिन पहुँच गया साला और फिर...

दिल्ली में वकीलों ने खुद ही ट्रेक कर पकड़ लिए मोबाईल लुटेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -