कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप
कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

हाल ही में एक आपराधिक मामला चमोली से सामने आया है. इस मामले में युवती के साथ तीन युवकों ने चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुका है. इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई है और इसी को आधार मानते हुए तीनो आरोपियों को जल में बंद किया गया है.

इस मामले में पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बीते मंगलवार को पीड़ित युवती अपने दोस्त के साथ बदरीनाथ हाईवे पर पंचपुलिया की ओर घूमने गई थी और वहां उन्हें तीन युवक मिले जो कूड़ा बीन रहे थे. अचानक कूड़ा बीनना छोड़ तीनों युवकों ने युवती और उसके दोस्त को चाकू दिखाकर रोक लिया और युवक से सभी पैसे छीनकर युवती को सड़क से ऊपर झाड़ियों की ओर ले गए.

इसके बाद तीनों युवकों ने चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उन्होंने कहा कि अगर घटना की जानकारी किसी को भी दी तो वह उसे जान से मार देंगे. इसके बाद युवती ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी और परिजन युवती के साथ थाने गए जहाँ उन्होंने तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...

लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर विदेश में बेचने वाले गिरोह का हुआ खुलासा..

मुंबई पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 1000 करोड़ की फेंटनाइल जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -