दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...
दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है जहाँ एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी के नाश्ते में बेहोशी की दवा देकर उसके साथ बलात्कार किया है. जी हाँ, इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि बलात्कार के दौरान वीडियो भी बनाया गया ताकि अन्य लोगों के साथ महिला का सौदा किया जा सके. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आने वाली खबरों के अनुसार महिला का पति हमेशा नशे में रहता था और वह पूरा दिन शराब पिया करता था. वहीं उसके शराबी होने का फायदा उठाकर उसके दोस्तों यानी आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया है.

वहीं बलात्कार के बाद महिला ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले को नागपुर के गणेशशेठ का बताया जा रहा है. इस मामले में पीड़ित महिला की डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी और एक छोटे से कमरे में दोनों दंपति किराए से रहते थे. वहीं पीड़ित महिला के पति का दोस्त हमेशा उनके घर आया जाया करताथा और उसकी महिला पर नजर थी. ऐसे में पति को शराब पीने की आदत होने की वजह से वह हमेशा नशे में रहता था और एक दिन महिला के पति ने दोस्त को अपने घर नाश्ते के लिए बुलाया था और जब दोस्त घर आया तब महिला का पति नशे की हालत में घर में सोया हुआ था इसी बात का फायदा उठाकर उसने नाश्ते में बेहोशी की दवा मिलाकर महिला को बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में ही उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया.

इसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा और अपने दूसरे दोस्त को साथ लाकर बारी बारी से उसका लगातार रेप किया. बहुत समय तक यह सिलसिला चला और नट में तंग आकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी.

लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर विदेश में बेचने वाले गिरोह का हुआ खुलासा..

मुंबई पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 1000 करोड़ की फेंटनाइल जब्त

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -