पति की मौत के बाद पत्नी को इतना मिला मुआवजा
पति की मौत के बाद पत्नी को इतना मिला मुआवजा
Share:

संभल : पति की मौत की भरपाई तो धन-दौलत से नहीं की जा सकती है लेकिन झोपडी में जिंदगी गुजारने वाली महिला को 70 लाख रुपये बतौर मुआवजे मुआवजा मिला है। दरअसल कमाई के लिये सऊदी अरब गए असमोली थाना क्षेत्र के गांव नरैटा मोहम्मदपुर निवासी नौशाद की सऊदी अरब में रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी। नौशाद की पत्नी सिरातुल ने नौशाद की हत्या का आरोप लगाया था। वही संभल जिला प्रशासन ने मुआवजा राशि का चेक मिलने की पुष्टि की है।

पीड़िता को सूचना तक नहीं
सऊदी अरब में मौत के चार महीने बाद 19 दिसंबर 2015 को शव भारत लाया गया था। पत्नी ने हत्या का अंदेशा जताते हुए भारतीय दूतावास से कार्रवाई की मांग की। भारतीय दूतावास के सौजन्य से मामला सऊदी अरब के न्यायालय में पहुंचा। जहां तीन साल बाद पीड़ित पत्नी सिरातुल के हक में फैसला आया। उसके बैंक खाते के नंबर का उल्लेख करते हुए 69,72,112  रुपये का चेक भेजा गया है। चेक जिलाधिकारी कार्यालय में 8 दिसंबर को पहुंच चुका है। अब तक पीड़िता को जिला प्रशासन की ओर से कोई सूचना तक नहीं दी गई है।

वही पीड़िता,पति की मौत के बाद पत्नी शव को पाने के लिए दूतावास के चक्कर लगाती रही। पांच महीने के चक्कर लगाने के बाद 19 दिसंबर 2015 को नौशाद का शव भेजा गया था वही पीड़िता ने पति की हत्या का अंदेशा जताते हुए भारतीय दूतावास से कार्रवाई की मांग की। 

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

कार्बन डाईऑक्साइड गैस उत्सर्जन देशों की सूची में चौथे पायदान पर आता है भारत - रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -