इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग
इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग
Share:

कुछ दिनों पहले पंजाब में एक पाकिस्तानी कॉल ट्रेस की गई है, जिसे देश की सुरक्षा से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके चलते ममदोट को सील कर दिया गया है। सेना और पुलिस हाईअलर्ट पर हैं। ममदोट के सरहदी ढाणी गुलाब सिंह वाली में यह कॉल ट्रेस हुई इसके चलते पुलिस, बीएसएफ, एसटीएफ व सेना के जवानों ने सरहदी गांव गट्टे मस्तेके, ढाणी गुलाब सिंह वाली, गट्टी हियात व चक्क सरकार जंगल के अलावा कई गांवों में सर्च अभियान चलाकर विभिन्न घरों की तलाशी ली है।

खुफिया सूत्रों का कहना है कि पाक मोबाइल सिम कार्ड से बातचीत करने वाला ढाणी गुलाब सिंह वाला का ही रहने वाला है, जो किसी संगठन से जुड़ा है, उसकी तलाश में छठे दिन भी सुरक्षा एजेंसियों ने सभी प्रवेश रास्तों पर नाकाबंदी कर ममदोट को सील कर तलाशी अभियान जारी रखा है सुरक्षा एजेंसियां कोई लापरवाही बरतना नहीं चाहती है

वही सर्च ऑपरेशन की बात करे तो अब तक कहीं से कोई भी ऐसी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला है, जिसकी तलाश सुरक्षा एजेंसियों को है, ऐसे में जब तक सुरक्षा एजेंसियों का मकसद हल नहीं होता तब तक वह ममदोट इलाके को छोड़ने को तैयार नहीं है। ममदोट व उससे आसपास के गांव अतिसंवेदनशील इलाके हैं। यहां पर तस्करों के अलावा नक्सली व आतंकी गतिविधियां रही हैं।

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

जम्मू कश्मीर: पिछले 15 घंटों से जारी है मुठभेड़, अब तक दो आतंकी हुए ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर के मुजगुंड में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -