अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

Dec 07 2018 01:45 PM
अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

इस्लामाबाद. अमेरिका और पकिस्तान के रिश्ते शुरू से ही ज्यादा अच्छे नहीं रहे है और जब से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की सपथ ग्रहण की है तब से वे पाकिस्तान के प्रती लगातार सख्ती बरतते आ रहे है. इससे इन दोनों देशों के बीच के रिश्ते अब तक के सब बद्द्तर स्तर पर पहुंचते नजर आ रहे है और अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस मामले में ट्रम्प पर कड़ा प्रहार किया है.

प्रशांत किशोर खुद को साबित करने की पहली परीक्षा में हुए पास

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर निशाना साधते हुए कहा है कि मैं (इमरान) ऐसे व्यक्ति से कोई सम्बन्ध नहीं रखना चाहता जो पाकिस्तान को एक किराये की बन्दूक समझते है. दरअसल इमरान ने हाल ही में एक विदेशी मीडिया चैनल को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में अमेरिका और ट्रम्प से पाकिस्तान के बिगड़ते रिश्तो के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने यह बात कही.

अब "वायरस" से कंप्यूटर की स्पीड घटेगी नहीं, बल्कि और बढ़ेगी

इस दौरान इमरान ने यह भी कहा कि अमेरिका और कुछ लोग पाकिस्तान को भाड़े का टट्टू समझते है और इसका इस्तेमाल किराए की बन्दूक की तरह करना चाहते है. इमरान के मुताबिक ये लोग पाकिस्तान को धन का प्रलोभन देकर दूसरों की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर करना चाहते है लेकिन पकिस्तान अब किसी के जाल में फसने वाला नहीं है. 

ख़बरें और भी 

अब तेजी से मिटेगा आतंकवाद, संयुक्त राष्ट्र ने तैयार की नई रूपरेखा

पेरिस : नहीं थम रहा विरोध प्रदर्शन, 153 छात्र गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

दुनिया में तेजी से बढ़ते शहरों में हिंदुस्तान का नाम भी है शामिल

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें