महिला ने ट्रिपल तलाक़ मामले पर मोदी-योगी से मांगी मदद
महिला ने ट्रिपल तलाक़ मामले पर मोदी-योगी से मांगी मदद
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश के कानपूर शहर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे स्पीड पोस्ट के जरिए तलाक दिया है. इस महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले में दखल देने की अपील की है. महिला के अनुसार, शादी के कुछ घण्टो बाद ही उसे पति ने तलाक देने कि धमकी दी क्योंकि उसने सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया था.

मंगलवार शाम एक ट्वीट में आलिया सिद्दीकी नाम की महिला ने लिखा कि प्लीज मेरी मदद करिए, मेरे पति ने स्पीड पोस्ट से तीन तलाक दिया है. आप मिलने का समय दें, मुझे न्याय दें. आलिया के अनुसार ट्रिपल तलाक़ के नियम को खत्म किया जाना चाहिए. बता दे कि आलिया ने नासिर खान नाम के व्यक्ति से 23 नवंबर 2016 को शादी की थी. नासिर खान बिजनौर जिले में असिस्टेंट लेबर कमिश्नर पद पर कार्यरत है. शादी करने के बाद आलिया को नासिर के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली.

नाराज होकर आलिया अगली सुबह अपने माता-पिता के घर वापस चली गई. उसने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पति ने 27 जनवरी को स्पीड पोस्ट के जरिए तलाक दे दिया. उन्होंने कहा कि वह इसे तलाक नहीं मानती. उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक के नाम पर महिलाओं के साथ ज्यादती हो रही है.

ये भी पढ़े 

योगी ने डॉक्टरों को दिए सख्त निर्देश, प्राइवेट प्रेक्टिस न करे

यूपी में फिर गरमाई राजनीती, योगी आदित्यनाथ से मिले शिवपाल

योगी सरकार ने बन्द की समाजवादी आवास योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -