यूपी में फिर गरमाई राजनीती, योगी आदित्यनाथ से मिले शिवपाल

लखनऊ : जब से यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, तब से यूपी पूरे देश में चर्चा में है. मीडिया में भी योगी ही छाए हुए हैं. इसका कारण यह है कि सीएम योगी हर रोज कुछ ऐसा कर रहे हैं कि वह सुर्खियां बन रहा है. बता दें कि सपा परिवार की बहू अपर्णा यादव की सीएम योगी से मुलाक़ात की बात अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब खबर आ रही है कि अखिलेश यादव के चाचा और यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज सुबह 11.15 बजे यूपी के सीएम योगी के आवास 5 कालिदास मार्ग पर आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे.

शिवपाल यादव के करीबी सूत्रों की मानें तो यह एक शिष्टाचार भेंट है, लेकिन इस खबर के बाद यूपी में राजनीतिक हलचल काफी तेज हो गई है. गौरतलब है कि कर्जमाफी के बाद सीएम योगी से विपक्ष के किसी नेता की ये पहली बड़ी मुलाकात है. फिलहाल सीएम योगी और शिवपाल की इस मुलाकात की वजह का पता नहीं चल पाया है.

लेकिन जिस तरह से मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव कुछ दिन पहले प्रतीक यादव के साथ योगी से मिलने पहुंची थी और अब शिवपाल भी उनसे मिलने पहुंचे, ऐसे में सवाल उठना स्वाभाविक है कि कोई बड़ा राजनीतिक उलटफेर भी हो सकता है. अभी तो यह सिर्फ कयास हैं. हकीकत तो मुलाक़ात के बाद पता चलेगी यदि शिवपाल प्रेस से मुखातिब हुए तो.

योगी सरकार ने राम नवमी पर लिए 9 अहम फैसले

कर्ज माफ़ी पर बोले अखिलेश - किसानों के साथ धोखा हुआ, कांग्रेस ने कहा ऊंट के मुंह में जीरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -