शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी
शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बिछुआ ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमारपानी के गढ़ेवानी में पुलिया के पास अज्ञात महिला की सरकटी लाश मिलने के पश्चात् हड़कंप मच गया। घटना के पश्चात् पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मामले को जांच में लिया है।

खमारपानी चौकी प्रभारी पूनम उईके के अनुसार, गांव के लोगों ने बुधवार सुबह को खबर दी थी कि एक महिला का शव खंती के पास पड़ा है। उसका सर गायब है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तहकीकात की। पुलिस का कहना है कि महिला का क़त्ल एक दिन पहले ही रात में हुआ होगा। हालांकि, उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। आसपास के गांव में विभिन्न टीमें पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है, मगर अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। गौर किया जाए तो जहां पर क़त्ल हुआ वहां से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है। महिला ने जरीदार साड़ी पहनी थी। उसने कुछ पारंपरिक आभूषण भी पहने थे। महिला के हाथ में गुदना से कुछ लिखा है। इसे लेकर पुलिस उसकी तहकीकात की जा रही है। 

वही पुलिस ने इसे जघन्य हत्या करार दिया है। इस मामले को पुलिस अवैध सबंधों से जोड़कर देख रही है। जिस बेरहमी से महिला का क़त्ल किया गया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है। जघन्य हत्या के इस मामले को लेकर पुलिस की टीम सौंसर एवं आसपास के इलाकों में भी जाँच कर रही है।

सोनिया-राहुल, सलमान खुर्शीद.., अपनी आत्मकथा में गुलाम नबी आज़ाद ने किए कई खुलासे

चुनाव से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है शिवराज सरकार

डीएवीवी ने 3 दिन में 15 से अधिक कोर्स के रिजल्ट को किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -