डीएवीवी ने 3 दिन में 15 से अधिक कोर्स के रिजल्ट को किया जारी
डीएवीवी ने 3 दिन में 15 से अधिक कोर्स के रिजल्ट को किया जारी
Share:

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय प्रशासन ने जनवरी से रुके सभी रिजल्ट जारी करना शुरू कर दिया है। वहीं, स्नातक के रिजल्ट को लेकर कुछ बदलाव भी किये है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने कई समय से अटके हुए तकरीबन 15 से अधिक कोर्स के रिजल्ट 3 दिनों में घोषित कर दिए है। दरअसल ऐसा करने के पीछे का कारण है कि जून तक स्नातक अंतिम वर्ष का रिजल्ट किसी भी परिस्थिति में जारी करने की डेडलाइन दी गई है। 

नए सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश प्रक्रिया को जून महीने के आखिर तक शुरू कर दिया जाएगा जिससे पहले स्नातक अंतिम वर्ष के रिजल्ट का घोषित होना जरुरी है। वहीं, विश्वविद्यालय प्रशासन ने सभी मूल्यांकन केंद्रों को निर्देश दिए है कि विद्यार्थियो की उत्तर पुस्तिकाओं की जाँच तेजी से की जाए और जल्द से जल्द निर्णय को घोषित भी किया जाए। 

कई कोर्स की परीक्षाए हो चुकी है वहीं, कई कोर्स में परीक्षाए चल रही है इस बीच ही विश्वविद्यालय प्रशासन ने सभी को सुचित करते हुए कहा है की सभी कोर्स के रिजल्ट को घोषित कर दिया जाए जिसके चलते सभी जिलों से विद्यार्थियों की उत्तर पुस्तिकाएँ मूल्यांकन केंद्र पर पहुंचना शुरू हो गई है वहीं, सभी उत्तर पुस्तिकाओं को जांचने का कार्य जून महीने के पहले सप्ताह तक पूर्ण कर दिया जाएगा।

भारत का एक ऐसा गांव जहां नहीं की जाती है हनुमानजी की पूजा, जानिये

लाड़ली बहाना योजना के फॉर्म भरने में लगा पुस्तकालय का स्टाफ, दर्जन भर छात्रों का हो रहा नुक्सान

दक्षिण भारतीय शैली में सजा बाबा रणजीत का दरबार, उमड़ा आस्था का जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -