घर के फ्रीजर में मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
घर के फ्रीजर में मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

रीवा। जिले में एक घर के अंदर फ्रीजर में एक महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई है। इस घटना पर मायके वालों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। वह मौजूद लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पुलिस के मुताबिक भरत मिश्रा की पत्नी सुमित्रा मिश्रा की 30 जून की रात मौत हो गई। पति इसकी वजह बीमारी बता रहा है। हालांकि महिला के परिवार वाले मानने को तैयार नहीं हैं। महिला की मौत की जानकारी भरत मिश्रा ने अपने बेटे को दी, तो बेटा बताया कि वह मुंबई में है,जब तक वह न पहुंचे उसकी मां का अंतिम संस्कार ना किया जाए। जिस की व्यवस्था के लिए भारत ने लायंस क्लब से फ्रीजर मंगा कर शव को सुरक्षित रख दिया और घर में ही बैठा रहा।  

घटना की सुचना मिलने पर सुमित्रा के भाई अभय राज तिवारी पहुंचे तो उनके साथ भरत अभद्रता करने लगा। सुमित्रा के भाई अभय राज तिवारी ने जीजा भरत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बहन को शादी के समय से ही प्रताड़ित किया जा रहा था। घटना दिनांक को पड़ोसियों ने बताया कि उसके साथ मारपीट कर रहा था उसकी बहन आवाज लगा रही थी कि कोई भी उसे बचा लो उन्हें पूरी शंका है उनकी बहन की हत्या की गई है और हत्या करने के बाद शव को फ्रीजर में रहकर बेटे का इंतजार कर रहा था। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

जया किशोरी ने दी राजधर्म पर सीख, राजनीति करनी है तो कृष्ण जैसी करें, जीत मिलेगी

बस पलटने से 25 यात्री हुए घायल, 5 की हालत गंभीर

विश्व हिंदू परिषद द्वारा लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर निकाली जाएगी यात्राएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -