प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी महिला, पति ने फोन पर दिया 3 तलाक
प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी महिला, पति ने फोन पर दिया 3 तलाक
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में 3 तलाक की घटना सामने आई है। गुलरिया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में महिला अपने 2 बच्चों के साथ रहती है। उसका पति हैदराबाद में नौकरी करता है। महिला का प्रेमी उससे अक्सर मिलने आता था। पिछली रात पड़ोसियों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। जब इसकी खबर पति को फोन पर मिली तो उसने मोबाइल पर ही तलाक, तलाक, तलाक बोल दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला गांव पर अपनी 8 वर्षीय बेटी व 3 वर्षीय बेटे के साथ रहती है। एक युवक बहुत दिनों से महिला से मिलने आता था। पूछने पर महिला उस युवक को अपने रिश्ते का भाई बताती थी। महिला का पति हैदराबाद में नौकरी करता है। उसका पति कुछ दिन पहले जब गांव आया तो लोगों ने उसे बताया कि एक युवक अक्सर तुम्हारे घर पर आता है। तुम्हारी पत्नी उसे अपना रिश्तेदार बताती है। महिला का पति ऐसे किसी रिश्तेदार से अनजान था, तो उसने जब अपनी पत्नी से पूछताछ की तो घर में विवाद आरम्भ हो गया। ऐसे में पति फिर हैदराबाद नौकरी पर चला गया। मंगलवार को वही युवक फिर महिला के घर पर आया। इस बार पड़ोस के लोग भी सतर्क रहे। जैसे ही देर शाम को युवक महिला के घर घुसा वैसे ही ग्रामीणों ने बाहर से कुंडी बंद कर दी। इसके साथ ही इसकी खबर डायल 112 पर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो अंदर दोनों एक साथ मिले। बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। 

ऐसे में ग्रामीणों ने इसकी खबर महिला के पति को मोबाइल पर दी। प्रेमी के साथ पत्नी की पकड़े जाने की खबर पर पति बहुत नाराज हुआ तथा फोन पर ही 3 बार तलाक, तलाक, तलाक बोल दिया। तत्पश्चात, महिला अपने प्रेमी की साथ जाने की जिद पर अड़ गई। नाराज पति ने भी फोन पर ही उसको घर से जाने की इजाजत दे दी। पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ कुशीनगर के रहने वाले प्रेमी हसनैन के साथ चली गई। इस सिलसिले में सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया- महिला को फोन पर तलाक देने की किसी ने शिकायत नहीं की है। महिला के प्रेमी के साथ जाने की भी मुझे खबर नहीं है। हां, रात में डायल 112 पर फोन आया था, तो पुलिस मौके पर गई थी तथा समझाकर वापस आ गई थी। इस मामले पर कोई शिकायत मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ED के समन पर पेश क्यों नहीं हो रहे केजरीवाल? CM के वकील ने HC में दिया ये जवाब

'UP में साजिद ने क्यों की 2 भाइयों की हत्या', पिता ने दिया ये जवाब

'हेलीकॉप्टर वाले नेता BJP में आना चाह रहे थे, हमने दरवाजे बंद कर दिए', ऐसा क्यों बोले कैलाश विजयवर्गीय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -