युवक ने किया शादी से इंकार तो युवती ने डाल दिया तेज़ाब
युवक ने किया शादी से इंकार तो युवती ने डाल दिया तेज़ाब
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मामला यूपी के अलीगढ़ से सामने आ गया है. इस मामले में अलीगढ़ के जीवनगढ़ में शादी से मना करने पर बीते वीरवार को युवती ने युवक के ऊपर तेजाब फेंक डाला और तेजाब से झुलसे युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पुलिस ने युवती एवं उनकी माता को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू की है और थाना क्वार्सी इलाके के जीवनगढ़ की गली नंबर एक निवासी युवक पुत्र जफर अमीनिशा मार्केट में एक वस्त्र की दुकान पर कार्य करता है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते गुरूवार की शाम को युवक अपने मित्र संग गली में ही एक परचून की दुकान पर खड़ा था उसी दौरान अकस्मात उसी क्षेत्र की एक युवती आई और युवक के चेहरे को निशाना बनाकर तेजाब फेंक डाला. इस मामले में अकस्मात हुए हमले से युवक पीछे हट गया, किन्तु उसके चेहरे और एक आंख में तेजाब की छींट पहुंच गई. वहीं उस दौरान युवक के दोस्तों के पैरों पर तेजाब की कुछ बूंदें पड़ गई.

वहीं उस दौरान युवती तेजाब डालकर नौ दो ग्यारह हो गई. वहीं इस मामले में तेजाब हमले की जानकारी प्राप्त होते ही युवक के परिजन मौके पर आ गए और लोगों की सहायता से युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी

पत्नी को छठी मंजिल से धक्का देकर फरार हुआ पति, जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -