स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप
स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को डोभी इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में काम करने वाले एक निजी स्कूल के शिक्षक को बीते मंगलवार को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. खबरों के मुताबिक शिक्षक ने कथित रूप से पीड़िता को लालच दिया था और उसे अपने किराए के घर में लाया और उसके साथ बलात्कार किया.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दो बच्चों का पिता है, उसकी पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और बच्चे अपने चाचा के साथ कहीं और रहते हैं. वहीं जिला मुख्यालय तक पहुंचने वाली रिपोर्टों में कहा गया है कि ''निवासियों ने उस शिक्षक की पिटाई की, जिसे बाद में पुलिस ने बचा लिया था. रेप पीड़िता की मेडिकल जांच एएनएमएमसीएच में कराई गई.'' इस मामले में बोधगया होटल बलात्कार मामले में सभी चार नामजद अभियुक्त गिरफ्तारी से बचते रहे और झारखंड से लाई गई चार नर्तकियों में से दो का कुछ सप्ताह पहले होटल के अंदर कथित रूप से बलात्कार किया गया था.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में अदालत में उनकी उपस्थिति की मांग करने वाले आरोपियों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 82 के तहत उद्घोषणा आदेश जारी किया गया है. खबरों के मुताबिक जहां दो डांसर्स के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था उस होटल के परिसर को सील करने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. वहीं इससे पहले गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने स्थानीय पुलिस को अनैतिक तस्करी अधिनियम के दमन के प्रावधानों के अनुसार परिसर को सील करने का निर्देश दिया. इसी के इस मामले में बोधगया डीएसपी एस शेखर के अनुसार, अनैतिक तस्करी अधिनियम के तहत सीलिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

पत्नी बनाकर युवक ने बनाए युवती संग संबंध और फिर दिया खौफनाक अंजाम

सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -