Video: महिला सब इंस्पेक्टर ने की बुजुर्ग ससुर की पिटाई, तमाशबीन बनी रही लोकल पुलिस
Video: महिला सब इंस्पेक्टर ने की बुजुर्ग ससुर की पिटाई, तमाशबीन बनी रही लोकल पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर पर बुजुर्ग ससुर की पिटाई करने का आरोप लगा है। जी हाँ और यह मामला लक्ष्मी नगर इलाके का बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार यहां महिला सब इंस्पेक्टर ने लोकल पुलिस के सामने बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई कर दी है। जी हाँ, खबरों के अनुसार इस दौरान लोकल पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही, और किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया। खबरों के मुताबिक पिटाई की ये पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है। जी हाँ और बुजुर्ग दंपति का बहु के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। बीते रविवार को अचानक से महिला पुलिस इंस्पेक्टर अपनी मां के साथ ससुराल पहुंची और यहां उसने ससुर को बेवजह पीटना शुरू कर दिया। फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी महिला बुजुर्ग को थप्पड़ मार रही है।

एक के बाद एक उसने कई थप्पड़ ससुर को जड़ दिए। वहीं वीडियो में दिख रहा कि इस दौरान लोकल पुलिस भी वहां मौजूद थी, हालाँकि किसी ने भी महिला सब इंस्पेक्टर को कुछ नहीं कहा। सभी बुजुर्ग की पिटाई देखते रहे। इस घटना का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आगे की जांच जारी है और जल्द सब सच सामने आ जाएगा।

सर्दियों में आ सकता है कोरोना का नया वैरिएंट, एक्सपर्ट्स ने दी खास सलाह

2021 में देशभर में 1.64 लाख से अधिक लोगों ने की ख़ुदकुशी.., कारण 'डिप्रेशन' या कुछ और ?

ब्रांड एंबेसडर डॉ पुनीत द्विवेदी द्वारा वेस्ट मैनेजमेंट पर लिखित पुस्तक बनी चर्चा का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -