पकड़े जाने पर महिला ने निगल ली सोने की चेन
पकड़े जाने पर महिला ने निगल ली सोने की चेन
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को राजस्थान के डूंगरपुर का बताया जा रहा है. जहाँ सोने की चेन पाकर निगल लेने वाली महिला प्रियंका के पेट से डॉक्टरों ने चेन निकाल ली है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने चेन कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में डाल दिया है. इस मामले में यह बताया गया है कि हरियाणा के चेन चोर गिरोह ने डूंगरपुर शहर में सोमवार ऑटो रिक्शा में प्रगतिनगर निवासी जया तथा टीना की चेन लूट ली थी और पुलिस की गिरफ्त में आने पर प्रियंका ने चेन निगल ली थी इस कारण से उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार ऑटो रिक्शा में बैठी महिलाओं का ध्यान भटका कर सोने की चेन पार करने वाले गिरोह का कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए गिरोह के दो पुरुषों व एक महिला को गिरफ्तार कर लिया और गिरोह ने सोमवार सुबह डूंगरपुर शहर में एक घंटे के अंतराल में दो वारदातें की.

वहीं इस मामले में गिरोह में शामिल एक अन्य महिला ने पकड़े जाने से पहले ही सोने की एक चेन निगलकर सब आरोपों से मना कर दिया. वहीं इस बात की भनक लगने पर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया और वहां उसका जरूरी परीक्षण करवाने के बाद उसके पेट से चेन निकलवाकर कब्जे में ले ली गई है. इस मामले में यह बात सामने आई है कि उस महिला के साथ दूधमुंहा बच्चा भी है.

पड़ोसी के घर पी चाय और हो गई बेहोश, होश आने पर लूट गया था सब कुछ

पिता की बिमारी सुनकर दो दिन तक दुखी रही बेटी और फिर उठा लिया यह कदम...

बच्चों को जहर देखकर किया यह काम और फिर खुद लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -