बच्चों को जहर देखकर किया यह काम और फिर खुद लगा ली फांसी
बच्चों को जहर देखकर किया यह काम और फिर खुद लगा ली फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के गाजियाबाद जिले के थाना सिहानी गेट क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में सिहानी नूर नगर में रहने वाले भगवान सिंह (42) ने अपने 2 बच्चों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस मामले में मृतको में बेटा तुषार उम्र लगभग 15 वर्ष, बेटी माही उम्र लगभग 12 साल है और यह घटना आज लगभग 3:30 बजे की है जब 100 नंबर पर सूचना दी गई कि ''एक आदमी ने अपने आपको फांसी लगा ली है.''

इस बात को सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि 2 बच्चे जो बेड पर लेटे हैं जोकि मृत थे और 1 आदमी फांसी पर लटका पाया गया. देखते ही तुरंत पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उनके अनुसार बच्चों को जहर देने के बाद गला दबाकर मारा गया है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की जांच पड़ताल जारी है. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अब जांच में सख्ती बरती गई हैं और जल्द ही सभी की मौत की वजह के बारे में पता लगा लिया जाएगा.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ हो. लगातार सामने आ रहे हैं ऐसे मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं और इन मामलों को सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं. फिलहाल इस मामले से सनसनी फैली हुई है.

नाबालिग को जंग में ले गया युवक और दिखाई हैवानियत

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार और फिर खतरनाक अंजाम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -