चलती कार में ड्राइवर ऊपर बैठकर संबंध बनाने लगी मालकिन, पुलिस ने देखा तो...
चलती कार में ड्राइवर ऊपर बैठकर संबंध बनाने लगी मालकिन, पुलिस ने देखा तो...
Share:

इन दिनों लगातार लोग हवस के भूखे होते जा रहे हैं. ऐसे में कोई ऐसा नहीं है जिसे हवस की प्यास न हो क्योंकि शादी के बाद हो या शादी के पहले लोगों को हवस बुझानी होती है. ऐसे में हाल ही में भी जो मामला सामने आया है वह हवस से जुड़ा है. खबरों के अनुसार यह मामला स्पेन का है जहाँ का एक वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में एक प्रेमी जोड़ा कार में ही हवस की प्यास बुझाते हुए नजर आया है. खबरों के अनुसार यह वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में यह वीड़ियो वायरल हो रहा है इसमें यह घटना मोटवे में हुई है जहां चलती कार में संबंध बनाता प्रेमी जोड़ा कैमरे में कैद हो गया और अब उन्ही का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वहीं यह बताया जा रहा है कि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और महिला साथी की पहचान कर ली है और उन पर लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. खबरों के अनुसार सोशल मीडिया पर 32 सैकेंड की वायरल हुई वीडियो में दिख रहा है कि एक नीले रंग की कार तेजी से स्पेन मोटवे के बीच वाले लेन पर दौड़ रही है और कार में मौजूद एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है आप सभी को बता दें कि यह वीडियो अब वायरल हो रहा है लेकिन पुलिस के अनुसार यह वीडियो 15 सिंतबर का है.

वीडियो में एक मालकिन है जो अपने ही ड्राइवर के साथ संबंध बना रही है और कार तेजी से चल रही है वहीं कार ड्राइवर चला रहा है और मालकिन उसके ऊपर बैठी नजर आ रही है और इस दौरान दोनों सम्भोग में व्यस्त है. वहीं पुलिस ने अब दोनों को हिरासत में ली है और दोनों पर 400 यूरों का जुर्माना लगाने और कार चलाने के प्रतिबंध को लगाने की बात की जा रही है.

दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...

टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'

रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -