टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'
टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'
Share:

हाल ही में आई एक शर्मनाक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह खबर पंजाब की है. जी हाँ, पंजाब के फाजिल्का जिले में एक सरकारी बालिका विद्यालय में शौचालय के अंदर एक फेंका हुआ सेनेटरी पैड मिलने के बाद शिक्षिकाओं ने यह देखने के लिये कुछ छात्राओं के कपड़े उतरवा दिये कि उनमें से किसने सेनेटरी पैड पहना है.

जी हाँ, सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप में कुछ लड़कियां रोते हुए यह शिकायत करती दिख रही हैं कि 'तीन दिन पहले कुंडल गांव में उनके विद्यालय परिसर में शिक्षिकाओं ने उन्हें निर्वस्त्र किया.' वहीं इस मामले में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बीते शनिवार को बताया कि 'इस मामले को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के संज्ञान में लाए जाने के बाद दो शिक्षिकाओं के तबादले और मामले में जांच के आदेश दिये गए हैं वहीं इसी के साथ अधिकारियों ने कहा कि 'शौचालय में एक सेनेटरी पैड मिलने के बाद शिक्षिकाएं यह पता लगाने का प्रयास कर रही थीं कि किस लड़की ने पैड पहना है.'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'इसके बजाए शिक्षिकाओं को छात्राओं को शिक्षित करना चाहिए था कि सेनेटरी पैड्स का सही तरीके से निस्तारण कैसे करें.' वहीं मुख्यमंत्री ने शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार को निर्देश दिये हैं कि सोमवार तक जांच पूरी कर आगे आवश्यक कार्रवाई करें. अब इस मामले की जांच सख्ती से की जा रही है.

रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...

पड़ोसी के साथ संबंध बनाते हुए आंटी ने कहा- 'तुम्हारे पास छोटा...'

पिता ने बेटी को नग्न कर बनाया बंधक, गन्दी जगहों पर हाथ लगाकर करता रहा रेप...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -