दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...
दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...
Share:

हाल ही में आए एक मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. खबरों के अनुसार पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. बताया जा रहा है, यहाँ सार्वजनिक पार्क मे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं ख़बरों के अनुसार विष्णुपुर के रहने वाले सूमन की शादी दक्षिण 24 परगना के महेशतला मे रहने वाले युवक के साथ हुई थी और उसका भाई दीदी के घर आता जाता रहता था.

बताया जा रहा है कि उसी दौरान उसकी मुलाकात दीदी के ससुराल में रहने वाली सारिका से हुई और अब यह भी बताया जा रहा है कि युवक का नाम सुमन है जो सारिका को भी दीदी कहकर बुलाता था लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ने लगी और दोनों का रिश्ता बदल गया. दीदी भाई से दोनों माशूक और माशूका बन गए और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. उसके बाद दोनों ने कई बार संबंध भी बनाए और दोनों ने होटल के कमरे में कई दिन बिताए. वहीं कुछ समय बाद महिला युवक से पैसे की डिमांड करने लगी और शादी का दबाव बनाने लगी, वहीं बताया जा रहा है कि लड़का उससे शादी नहीं करना चाहता था क्योंकि वह उसकी बहन के ससुराल की थी. इसके बाद सारिका लगातार युवक से पैसे मांगने लगी और जब भी युवक मना करता तो वह कहती थी कि 'वह उसके फोटोज इंटरनेट पर वायरल कर देगी.

जिससे वह हमेशा चुप रहने लगा और उसे पैसे देने लगा. साथ ही वह यह भी कहती थी कि पुलिस मे जाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज करा देगी.' उसके बाद एक दिन युवती ने युवक से भारी पैसे की मांग की जो युवक दे नहीं पाया और फिर सारिका ने उसके फोटो को वायरल कर दिया. जिससे युवक सदमे में आ गया और आत्महत्या कर ली अब युवती को हिरासत में लिया गया है.

टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'

रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...

पड़ोसी के साथ संबंध बनाते हुए आंटी ने कहा- 'तुम्हारे पास छोटा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -