रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...
रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...
Share:

आए दिन लोग एक-दूजे को धोखा दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में आइए खबर में एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया है. जी हाँ, हाल ही में आई खबर नवांशहर की है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया है. खबरों के अनुसार एक पति ने अमृतसर के एक होटल में उस समय हंगामा किया जब उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी और के साथ संबंध बना रही है. खबरों के अनुसार युवक नवांशहर का रहने वाला था और उसकी शादी को काफी समय हो गया था और उसके दो बच्चे भी हैं उसे पहले ही शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोलकर रिश्तेदारों को मिलने के बहाने अमृतसर जाती थी और अपने प्रेमी के साथ सम्भोग करती थी वहीं पत्नी का व्यवहार बदलने के कारण उसे शक होने लगा और उसने रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली.

ऐसे में एक बार जब पत्नी रिश्तेदारों से मिलने का बोलकर अमृतसर गई तो पति ने पीछे किया और उसने देखा वह अपने आशिक के साथ होटल में थ. उसके बाद पति ने अपने और उसके रिश्तेदारों को वहां बुलाया और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके बाद उसकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति भी किसी अन्य महिला के साथ घूमता है और संबंध बनता है.

वहीं उस दौरान वहां पुलिस को बुलाया गया और कोई कार्रवाई नहीं की, क्योंकि अब आईपीसी की धारा 497 अब शादी के बाद महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता.

आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की को दरिंदों बनाया हवस का शिकार

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

पति छत पर बना रहा था अन्य महिला से संबंध, पहुंच गई पत्नी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -