गोवा : महिला निकली कोरोना संक्रमित, रैपिड टेस्ट में हुआ खुलासा

लॉकडाउन की वजह से कई लोग अन्य राज्यों में फंसे हुए है. वही, भारतीय रेलवे ने इन लोगों को अपने घर पहुंचाने के लिए विशेष ट्रेने चलाई है. इसके जरिए हजारों लोग अपने-अपने राज्यों में पहुंच गए हैं. दिल्ली से एक विशेष ट्रेन के जरिए गोवा लौटने वाली एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित निकली है. महिला का रैपिड टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई. जानकारी के मुताबिक यह महिला 16 मई को दिल्ली से एक विशेष ट्रेन में राज्य लौटी थी.

पंजाब : राज्य में कर्फ्यू हटने के बाद रखे यह बात ध्यान नहीं तो, भरना पड़ेगा दंड

रविवार को राज्य सरकार ने कहा कि एक महिला जो शनिवार को दिल्ली से गोवा लौटी थी, कोरोना वायरस के रैपिड टेस्ट के दौरान कोरोना वायरस से पीड़ित निकली. अब तक दिल्ली से लौट चुके तीन यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. सरकार ने बताया कि 56 लोगों का परीक्षण अभी भी चल रहा है. वही, राज्य में जानलेवा वायरस के कुल 17 मामले हैं., जबकि सात लोग ठीक हो चुके हैं.

ट्यूशन फीस के अलावा और कुछ नहीं ले सकते स्कूल, 10वीं-12वीं को लेकर की ये घोषणा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड कोरोना वायरस के 4987 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 120 लोगों की मौत भी हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 90,927 हो गई है. इसमें से 34109 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि अब तक कुल 2,872 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, देश में कोरोना वायरस के 53,946 एक्टिव केस हैं.     

हरियाणा : राज्य में जल्द सामने आ सकते है शराब घोटालेबाजों के नाम

हरियाणा : राज्य में ठीक होकर घर लौटे 50 पॉजीटिव मरीज, जानें नया कोरोना संक्रमण का आंकड़ा

भीख मांग कर 100 परिवार का महीने भर का राशन पहुंचा चुका है यह दिव्यांग शख्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -