चाक़ू दिखाकर पड़ोसी ने उतरवाए महिला के कपड़े और फिर किया ऐसा गंदा काम
चाक़ू दिखाकर पड़ोसी ने उतरवाए महिला के कपड़े और फिर किया ऐसा गंदा काम
Share:

हाल ही में एक अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक पड़ोसी ने एक महिला के घर में घुसकर चाकू के बल पर महिला से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. आने वाली खबरों के अनुसार उसने इसके बाद राजफाश करने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी और वह वहां से चला गया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है और अब भी इस मामले में जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस थाना के अगवानपुर चैकी क्षेत्र के गांव की महिला के अनुसार 26 दिसंबर को परिवार के सदस्य खेत पर गए थे और पड़ोसी कुलदीप घर में घुस गया. वहीं उसने चाक़ू दिखाकर महिला के सभी कपडे उतरवा दिए और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीं उसके बाद वह महिला के पति को चाकूओं से गोदकर हत्या करने की धमकी देकर वहां से भाग गया. इस मामले में पीड़िता ने पति के आते ही उसे सब बताया.

वहीं इस मामले में अगवानपुर पुलिस थाने गए, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और साफ़ इंकार कर दिया. वहीं एसएसपी जे रविंदर गौड के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने दुष्कर्म व धमकी का मुकदमा दर्ज कर कुलदीप को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है.

सतना: चार साल की बच्ची से हैवानियत करने वाले शिक्षक को 2 मार्च को होगी फांसी

पति के माता-पिता के घर आने की बात सुनकर प्रेग्नेंट पत्नी ने लगाई फांसी और किया यह मैसेज...

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया अपनी नौकरानी की 14 वर्षीय बेटी का यौन शोषण!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -