इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया अपनी नौकरानी की 14 वर्षीय बेटी का यौन शोषण!
इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया अपनी नौकरानी की 14 वर्षीय बेटी का यौन शोषण!
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भानु प्रिया पर एक बार फिर से आरोप लगाया गया है. जी हाँ, भानुप्रिया पर 14 वर्षीय नौकरानी की मां ने बेटी के शोषण का आरोप लगाया है जो इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. आपको बता देन कि पीड़िता की मां ने एक्ट्रेस पर उसकी बेटी को घर में बंधक बनाने और यौन शोषण का आरोप लगाया और केवल यही नहीं उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ आंध्र प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवा दी है. आप सभी को बता देन कि भानुप्रिया तमिल की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस हैं उन्होंने साउथ, कन्नड़ फिल्मों में काम किया है.

 

वहीं अब उनपर आरोप है कि 'भानुप्रिया ने उसकी नाबालिग बेटी को घरेलू कामकाज में मदद के लिए रखा था। लेकिन कुछ ही दिन बाद उसका शोषण शुरू कर दिया.' आप सभी को बता देन कि भानुप्रिया ने इन सभी आरोपों को निराधार बताकर खारिज किया है. आप सभी को बता देन कि इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी नौकरानी पर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था और एक्ट्रेस के घर में काम करने वाली इस लड़की के खिलाफ एक्ट्रेस के भाई की ओर से केस दर्ज कराया गया था लेकिन अब केस उलटा हो गया है.

वहीं उस समय एक्ट्रेस के भाई की शिकायत पर पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर शेल्टर होम भिजवा दिया था और एक्ट्रेस के भाई की ओर दर्ज शिकायत में कहा गया है कि 'लड़की घर से सामान व रुपए चोरी कर अपनी को भिजवाती थी.' वहीं अब नए आरोप से सारा मामला बदल चुका है.

शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

Photos : विंटर वेकेश एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -